चटपटीजीवनशैली

कनिका पर शिकंजा कोरोना फैलाने के आरोप में लखनऊ पुलिस ने 30 अप्रैल को पेश होने का नोटिस दिया,

संक्रमितों के लिए डोनेट करेंगी प्लाज्मा

लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना को मात देकर अपने परिवार के साथ इस समय बिता रही हैं। लेकिन, अब उन पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। सोमवार को पुलिस कनिका के आवास पर पहुंची। यहां पुलिस ने उन्हें नोटिस तामील कराया। कनिका ने खुद नोटिस हासिल की।  पुलिस ने गायिका को 30 अप्रैल की सुबह 11 बजे सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में तलब किया है। दरअसल, कनिका के खिलाफ दूसरों की जान खतरे में डालने सहित आईपीसी की धारा 188, 269 व 270 के तहत केस दर्ज किया गया था।

कनिका ने प्लाज्मा डोनेट करने का निर्णय लिया

वहीं, मुश्किलों के बीच फंसी बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर अब कोरोना संक्रमित लोगों की मदद करना चाहती हैं कनिका कपूर ने कोरोना से बीमार लोगों के इलाज के लिए प्लाज्मा डोनेट करने का निर्णय लिया है। । उन्होंने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए अपना प्लाज्मा देने की पेशकश स्वयं की है। गायिका हाल ही में खुद कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर घर लौटी हैं। आपको याद होना चाहिए उस समय कनिका कपूर को लेकर बहुत ही गरम चर्चा थी इसके लिए उन्होंने एसजीपीजीआई से संपर्क किया है।  लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई की टीम कनिका कपूर का प्लाज्मा लेगी।

कोरोना से ठीक होने के बाद कनिका ने पहली तस्वीर पोस्ट की

कनिका कपूर ने कोरोना से ठीक होने के बाद अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में कनिका अपने माता-पिता के साथ आराम से चाय पीती नजर आ रही हैं। कनिका फोटो का कैप्शन लिखा है कि, आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और गर्म चाय के कप की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

All you need is a warm smile, a warm heart and a warm cup of tea ☕️ #familytime #lucknowdiaries #stayhomestaysafe

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *